बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: दहेज लोभियों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर दहेज लोभियों ने सकरा थाना के चक्र पचदही गांव में नव विवाहिता को मार कर जला दिया. वहीं, पुलिस आरोपियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है.

By

Published : Mar 31, 2021, 11:05 PM IST

Published : Mar 31, 2021, 11:05 PM IST

हत्या
हत्या

मुजफ्फरपुर: दहेज लोभियों ने सकरा थाना के चक्र पचदही गांव में नव विवाहिता को मार कर जला दिया गया. घटना की सूचना पाकर सकरा पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. इस दौरान अधजले शव के कुछ टूकड़े को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी मे बरामद किया है.

पिता ने दिया आवेदन
जानकारी के अनुसार, सकरा थाना में गायघाट निवासी मृतक लड़की के पिता रामस्वार्थ पांडेय ने आवेदन में लिखा कि उन्होंने अपनी लड़की की शादी कुछ साल पहले सकरा थाना क्षेत्र के चकदह पचदही निवासी संतोष सिंह के साथ किया था. शादी के बाद उनके लड़की को बार-बार दहेज के नाम पर प्रताड़ित किया जाता था.

पढ़ें:सीतामढ़ी: 7 नेपाली लड़कियों के साथ मानव तस्कर गिरफ्तार, दिखाया था सिंगर बनाने का सपना

जली हुई लाश बरामद
उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि लड़की को ससुराल वालों ने मार कर जला दिया है. जिसके बाद लड़की के पिता ने सकरा थाना पहुंचकर सकरा पुलिस को आवेदन दिया. आवेदन मिलते ही सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर जाकर जली हुई लाश के अवशेष को बरामद किया.

आरोपियों के खिलाफ छापेमारी
वहीं, इस पूरे मामले में सकरा थाना प्रभारी रामनाथ प्रसाद ने बताया कि लड़की के पिता के द्वारा आवेदन मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की. मजिस्ट्रेट के निगरानी में जले हुए शव के अवशेष को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details