बिहार

bihar

3 लड़कियों को जन्म देने पर ससुराल वालों ने कर दी हत्या, आरोप पर शिकायत दर्ज

By

Published : Feb 23, 2021, 7:11 PM IST

मुजफ्फरपुर जिले में 3 लड़कियों को जन्म देने के चलते एक विवाहिता को उसके ससुराल वालों ने हत्याकर उसको जला दिया. इस मामले में मृतका के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

Muzaffarpur
3 लड़कियों को जन्म देने पर ससुराल वालो ने की विवाहिता की हत्या

मुजफ्फरपुर: जिले के औराई थाना क्षेत्र के पानापुर में एक महिला को जान से मारकर शव को जलाने का मामला प्रकाश में आया है. इसको लेकर मृतका के पिता ने थाने में आवेदन देकर ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

पढ़े:राम मंदिर के लिए दान पर बोले बलियावी- हर व्यक्ति को है धार्मिक स्वतंत्रता

ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज
मृतक के पिता महेंद्र महतो ने औराई थाना में दिए आवेदन में बताया है कि उनकी बेटी की शादी 5 साल पहले औराई थाना क्षेत्र के पानापुर में बबलू महतो से हुई थी. उन्होंने बताया कि उनकी लड़की ने तीन बेटियों को जन्म दिया था. जिसको लेकर आए दिन उसकी सास और ननद उसका उत्पीड़न कर रहे थे. विवाद काफी पहले से चल रहा था, लेकिन मंगलवार को विवाद इस कदर बढ़ गया कि सास और ननद ने मिलकर बहू को जान से मार डाला और लाश को जला दिया. मृतका के पिता ने औराई थानाध्यक्ष से आग्रह करते हुए कहा कि मामले की जांच की जाए और जो भी लोग दोषी हैं, उन सब के ऊपर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए.

जांच में जुटी पुलिस
औराई थानाध्यक्ष ने बताया कि एक महिला की हत्याकर उसको जलाने का मामला सामने आया है. इस मामले में मृतका के पिता ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details