बिहार

bihar

By

Published : Oct 22, 2020, 3:42 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: महागठंधन प्रत्याशी विजेंदर चौधरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण के बीच बिहार विधानसभा चुनाव हो रहा है. ऐसे माहौल में चुनाव कराना आयोग और प्रशासन दोनों के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रहा है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:बिहार विधानसभा चुनाव में जनसंपर्क अभियान और प्रचार तेज होने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. आम जनता के बाद अब प्रत्याशी भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में तीसरे चरण में मतदान होना है. लेकिन उससे पहले महागठंधन के प्रत्याशी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

चुनाव के बीच में महागठबंधन के प्रत्याशी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से नेताओं और समर्थकों की बेचैनी बढ़ गई है. कांग्रेस प्रत्याशी विजेंदर चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. महागठबंधन प्रत्याशी ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट से खुद दी है. जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों को संबोधित करते लिखा है दो दिनों से स्वास्थ्य कुछ ठीक नहीं चल रहा था तो कोविड टेस्ट कराया. दुर्भाग्य से पॉजिटिव आया है.

महागठबंधन प्रत्याशी का फेसबुक पोस्ट

फेसबुक पोस्ट कर दी जानकारी
कांग्रेस प्रत्याशी विजेंदर चौधरी ने लिखा है ‘मैं आप लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं बिल्कुल स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. लेकिन प्रोटोकॉल को पालन करना है और आप लोगों की भी सुरक्षा का ध्यान रखना है. इसलिए मैं कुछ दिनों तक होम क्वारंटीन में रहूंगा. आप सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आग्रह है कि घबराना नहीं है. पूरे दमखम से लड़ाई लड़नी और जीतनी है. मैं जल्द ही स्वस्थ होकर आप के बीच फिर वापस आऊंगा.’ बता दें कि कुछ दिन पहले ही विजेंदर चौधरी ने नामांकन दर्ज किया और जनसंपर्क भी किया है. उनके संक्रमित होने की सूचना से प्रशासन की बेचैनी बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details