बिहार

bihar

ETV Bharat / state

SKMCH पहुंचे बिहार कांग्रेस प्रभारी और अध्यक्ष, राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेने आए हैं.

By

Published : Jun 23, 2019, 11:05 PM IST

madan-mohan-jha-and-virendra-singh-rathore-visited-in-skmch

मुजफ्फरपुर:बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार कांग्रेस सचिव वीरेंद्र सिंह राठौड़ एईएस पीड़ित बच्चों का हाल जानने केएमसीएच पहुंचे. यहां बड़े काफिले के साथ पहुंचे दोनों नेताओं के समर्थकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान कांग्रेस सचिव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस प्रदेश सचिव वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार और भारत सरकार दोनों ही पूरी तरह से संवेदनहीन है और नाकाम साबित हो गई है. सरकार की मुख्य नाकामी इतने वर्ष के बाद भी इस बीमारी का बचाव या इलाज ना खोज पाना है.उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री निशाना साधते हुए कहा कि वो पिछले बार भी यहां आए थे और 100 बेड के अस्पताल का वादा किया. इस बार भी वो यही वादा दोहरा गए हैं, जो काफी शर्मनाक है.

अधीक्षक से मुलाकात करते कांग्रेस नेता

'अंधेर नगरी, चौपट राजा'
कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ मंत्री आए और प्रेस वार्ता की. वहीं, केन्द्रीय राज्य स्वास्थ मंत्री सोते रहे. जबकि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मैच का स्कोर पूछते रहे. जो बिल्कुल अंधेरी नगरी चौपट राजा की कहावत को सच साबित करता है. ऐसे लोगों के हाथ में सत्ता की चाबी देश को उजाड़ने का काम कर रही है.

वीरेंद्र सिंह राठौड़, कांग्रेस प्रदेश सचिव

कांग्रेस ने सबसे पहले उठाया मुद्दा
वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने पार्टी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस ने ही सबसे पहले इस मुद्दे को उठाया और केंद्र एवं राज्य सरकार की आंखें खोली. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि आज वो स्वास्थ्य व्यवस्था में कितना सुधार हुआ है. उसे देखने आए हैं अगर अभी भी संवेदनहीनता मिलती है, तो आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी और कड़े कदम उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details