बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर : हथियारों का जखीरा बरामद, हैंड ग्रेनेड भी मिला

मुजफ्फरपुर पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने तुर्की थाना क्षेत्र के खरौना से हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है, जिसमें एक हैंड ग्रेनेड भी बरामद होने बात कही गई है.

By

Published : Jun 6, 2020, 8:59 AM IST

Updated : Jun 6, 2020, 10:15 AM IST

हथियारों का जखीरा
हथियारों का जखीरा

मुजफ्फरपुर : अपराधियों के बुलंद होते हौसले और बढ़ते आपराधिक घटनाओं के बीच जिले की पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. शुक्रवार को जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी.

पुलिस ने तुर्की थाना क्षेत्र के खरौना से अवैध हथियार की बड़ी खेप को बरामद किया. पुलिस की यह छापेमारी काफी देर तक चलती रही. मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज कुमार ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर पुलिस को सफलता मिली है.

तुर्की ओ. पी. थाना

छापेमारी में जब्त जखीरे में हैंड ग्रेनेड भी

छापेमारी के दौरान चार पिस्टल, तीन रिवाल्वर, एक देसी कट्टा, एक अर्ध निर्मित राइफल, 303 बोर के करीब 80 कारतूस, 9 एमएम के 10 कारतूस, पॉइंट 72 के 10 कारतूस बरामद हुए. इसके अलावे पिस्टल का अर्ध निर्मित कारतूस करीब 5000 और 5000 पीलेट के साथ अन्य विस्फोटक पदार्थ भी बड़ी मात्रा में बरामद किये गये. यह छापेमारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की है. छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम को एक घर से हथियार बनाने वाली ढ़ेर सारी सामग्री भी मिली है. पुलिस सूत्रों के अनुसार छापेमारी में जब्त जखीरे से एक हैंड ग्रेनेड भी बरामद किया है.

Last Updated : Jun 6, 2020, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details