बिहार

bihar

मंत्री जीवेश मिश्रा ने रामसूरत राय का किया बचाव, आरोप को लेकर विपक्ष को दी नसीहत

By

Published : Mar 13, 2021, 8:59 AM IST

श्रम संसाधन मंत्री मुजफ्फरपुर के लंगट सिंह कॉलेज पहुंचे. जहां उन्होंने भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय को बचाव किया है. साथ ही उन्होंने विपक्ष को नसीहत भी दिया है.

श्रम संसाधन मंत्री
श्रम संसाधन मंत्री

मुजफ्फरपुर:दो दिवसीय औद्योगिक अभिप्रेरणा अभियान के उद्घाटन समारोह में सूबे के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार मिश्र लंगट सिंह कॉलेज पहुंचे. जहां उन्होंनेबिहार सरकार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय को लेकर चले सियासत को विपक्ष की ओछी सियासत करार दिया है. जीवेश मिश्रा ने कहा कि इस मामले में विपक्ष के पास ज्ञान की कमी है.

कार्यक्रम का उद्घाटन करते मंत्री.

इसे भी पढ़ें:Bihar STET Result 2021: 24 हजार 599 छात्र सफल

2012 में हो चुका बंटवारा
मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि विपक्ष के नेता को पता होना चाहिए कि माननीय मंत्री जी का आपसी रजिस्टर्ड का बंटवारा 2012 में ही हो चुका है. फिर यह सवाल कहीं से भी उचित नहीं है.

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें:111 साल की जगमनी देवी ने लगवाया कोविड का टीका, लोगों को दिया वैक्सीनेशन का संदेश

सरकार को बदनाम करने की कोशिश
जीवेश मिश्रा ने कहा कि ऐसे में इस मुद्दे को अनावश्यक तूल देकर विपक्ष सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. साथ ही उन्होंने ज्ञान की कमी होने की भी बात कही है.

राजस्व और भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय का 2012 में ही रजिस्टर्ड का बंटवारा हो चुका है. इससे उनका कोई लेना-देना नहीं लेना है. वहीं केवाईसी के कुछ बंद चल रहे केंद्रों को भी खोल दिया जाएगा. -जीवेश कुमार मिश्र,श्रम संसाधन मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details