बिहार

bihar

By

Published : Apr 5, 2020, 2:11 PM IST

ETV Bharat / state

सांसद वीणा देवी के पति को जान से मारने की धमकी, CM नीतीश के करीबी हैं JDU MLC दिनेश सिंह

मुजफ्फरपुर में वैशाली सांसद वीणा देवी के पति जदयू एमएलसी दिनेश सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. एमएलसी दिनेश सिंह को उनके फोन पर धमकी मिली है. इस पूरे मामले को लेकर जदयू नेता ने सदर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. हाईप्रोफाईल मामला होने के कारण एसएसपी जयंतकांत ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

JDU MLC फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
JDU MLC फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरपुर: प्रदेश में लॉकडाउन लागू है. इसको लेकर जहां सभी लोग अपने घरों में कैद है. वहीं अपराधी अपने मंसूबे को अंजाम देने में मशगूल हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां अज्ञात बदमाशों ने वैशाली सांसद वीणा देवी के पति व जदयू एमएलसी दिनेश सिंह को फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद जदयू नेता ने मामले की जानकारी जिले के एसएसपी जयंतकांत को दी.

'अंजाम भुगतने की चेतावनी'
इसको लेकर सांसद पति सह जदयू एमएलसी दिनेश सिंह ने बताया कि धमकी के दौरान बदमाशों ने उनके साथ बातचीत के दौरान अभ्रदता भी की. इसके बाद अंजाम भूगतने की चेतावनी भी दी. एमएलसी ने बताया कि शनिवार सुबह को उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से कॉल आया था. जिसके बाद फिर से शाम के सात बजे के आसपास उसी नंबर से कॉल आया. कॉल करने वाले ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए रंगदारी मांगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पूरे मामले को लेकर जिले के एसएसपी जयंतकांत की जानकारी दी गई है. बता दें कि हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मिल रही जानकारी के अनुसार जदयू नेता ने एसएसपी को ऑडियो क्लिप भी दिया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही है. बदमाशों ने कितने रकम की मांग की या फिर धमकी देने का अपराधियों का मंसूबा क्या था. इन सभी बिंदुओं पर जांच जारी है. इस संबंध में विधान पार्षद ने सदर थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी है.

दिनेश सिंह,जदयू एमएलसी

सदर थाने में मामला दर्ज
पुलिस को दी गई शिकायत में जदयू नेता दिनेश सिंह ने यह है कि किसी अंजान फोन कॉल के पर उन्हें धमकी मिली है. इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस किसी तरह की जानकारी नहीं दे रही है. पुलिस जांच की बात कहते हुए इस बारे में जानकारी देने से बच रही है. बता दें कि जदयू एमएलसी दिनेश सिंह सीएम नीतीश के करीबी में से एक माने जाते है. वे सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज इलाके में रहते हैं. अपराधियों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details