बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: नेता प्रतिपक्ष के विवादित बयान को लेकर जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ ने निकाला प्रतिवाद मार्च

By

Published : Dec 7, 2020, 2:58 AM IST

जिला जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेश सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर के अमर शहीद खुदी राम बॉस स्मारक स्थल से प्रतिवाद मार्च निकाल कर विरोध जताया. जदयू के कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष से सदन में दिए गए बयान को लेकर माफी मांगने को कहा.

मुजफ्फरपुर
जदयू कार्यकर्ता का प्रतिवाद मार्च

मुजफ्फरपुर: शीतकालीन सत्र के दौरान तेजस्वी यादव द्वारा सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिया गया बयान अब भी तूल पकड़ रहा है. शीताकलीन सत्र में दिये गए नेता प्रतिपक्ष के वक्तव्य के खिलाफ जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने प्रतिवाद मार्च निकाल कर विरोध जताया.

मुख्यमंत्री से माफी मांगे तेजस्वी
बिहार विधानसभा में सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष के द्वारा सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए विवादित बयान को लेकर मुजफ्फरपुर जिला जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरेश सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर के अमर शहीद खुदी राम बॉस स्मारक स्थल से प्रतिवाद मार्च निकाल कर विरोध जताया. जदयू जिला शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ विवादित बयान दिए हैं. इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष माफी मांगे नहीं तो जदयू के कार्यकर्ता उनके खिलाफ विरोध करेंगे.

जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ ने निकाला प्रतिवाद मार्च

गौरतलब है कि सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने सीएम नीतीश कुमार को हत्या में आरोपी कहा था. जिसके बाद सदन में मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष के बीच सदन में तीखी नोकझोंक देखने को मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details