बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुरः ताला तोड़कर चोरों ने पेशकार के घर से की 40 लाख की चोरी

मुजफ्फरपुर में बेखौफ चोरों ने पेशकार गौतम कुमार के घर से ताला तोड़ कर 40 लाख की संपत्ति चोरी कर ली है. स्थानीय काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 20, 2021, 12:08 AM IST

muzaffarpur
पेशकार गौतम कुमार के घर से चोरी

मुजफ्फरपुरः जिले में चोरों का आतंक जारी है. आए दिन बेखौफ चोर जिले में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना जिले से एकबार फिर सामने आई है. बेखौफ चोरों ने रविवार की देर रात पेशकार गौतम कुमार के बंद घर को निशाना बनाया है. चोरों ने घर के मेन गेट का ताला खोलकर व अंदर के दो कमरों में लगे तालों को तोड़कर ढ़ाई लाख नकदी, सहित करीब 35 लाख के सोने के जेवरात की चोरी की है.

इसे भी पढ़ेंःचोरी के दौरान रंगे हाथ पकड़े गए दो चोर, लोगों ने की जमकर पिटाई

चोरो ने घर से लूटी 40 लाख की संपत्ति

जानकारी के अनुसार पेशकार गौतम कुमार परिवार समेत फाकुली स्थित अपने गांव छठ मनाने गए थे.इसी बीच चोरो ने उक्त घटना को अंजाम दिया. गौतम कुमार को घर में चोरी होने की सूचना स्थानीय लोगों के जरिए फोन पर मिली. घटना के संबंध में गृहस्वामी सह पेशकार गौतम कुमार ने बताया कि 30 अप्रैल को उनके छोटे भाई की शादी होने वाली है. इसे लेकर घर मे ढाई लाख रुपये रखे थे. साथ ही शादी के लिए जेवरात भी खरीदें थे, वो भी घर में ही रखे थे. इसके अलावा परिवार की पांच महिला सदस्यों के गहने भी थे जिसे चोर अपने संग ले गए.

बिखरे पड़े सामान

उन्होंने बताया कि बीती रात वो अपने गांव में थे. इसकी सूचना पर वे आनन फानन में सादपुरा पहुंचे. घर के अंदर देखा कि आलमीरा, गोदरेज टूटा हुआ था. समान भी जमीन पर बिखरा था. दो ताले टूटे थे. उन्होंने बताया कि इस बारे में स्थानीय काजी मोहम्मदपुर थाने को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छनबीन कर रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया की नगदी समेत कई अन्य सामान की चोरी हुई है. लिखित शिकायत के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details