बिहार

bihar

By

Published : Mar 13, 2020, 4:21 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर BJP जिला कार्यसमिति की अहम बैठक आयोजित

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी में गहमागहमी तेज हो गयी है. चुनाव तैयारी को लेकर पार्टी की ओर से बैठक आयोजित की जा रही है. इस बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता सहित कार्यकर्ता और समर्थकों को शामिल होने के लिए कहा गया है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी में गहमागहमी तेज हो गयी है. तिरहुत प्रमंडल में विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर मुजफ्फरपुर जिला बीजेपी कार्यसमिति की अहम बैठक आयोजित होगी. इस बैठक में पार्टी के सभी कर्यकर्ता और समर्थक को उपस्थित रहने के आदेश दिए गए हैं. वहीं, बैठक में पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं को शामिल होने के लिए कहा गया है.

कार्यसमिति की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर बीजेपी जिलाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने कहा कि इस अहम बैठक की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. बैठक में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन जायसवाल और नगर विकाश मंत्री सुरेश शर्मा समेत पार्टी के सांसद, विधायक और जिले के तमाम वरीय नेता शामिल होंगे.

पेश है रिपोर्ट

चुनावी तैयारी पर विशेष फोकस
बता दें कि बीजेपी के इस जिला कार्यसमिति की बैठक में तिरहुत प्रमंडल में शामिल सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी की चुनावी तैयारी पर विशेष फोकस होगा. बैठक से पहले मुजफ्फरपुर जिला के कई प्रकोष्ट का भी नए सिरे गठन करने की विधिवत घोषणा कर दी गई. इस अवसर पर बिहार बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मृत्यंजय झा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details