बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोरोना को लेकर IMA ने चलाया जागरुकता अभियान, लोगों से सोशल डिस्टेंस बरतने की अपील

मुजफ्फरपुर आईएमए के डॉक्टरों ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर अस्पतालों में जागरुकता अभियान चलाया है. साथ ही लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील की है.

By

Published : Mar 20, 2020, 4:27 PM IST

muzaffarpur
IMI के डॉक्टर

मुजफ्फरपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते आईएमए की तरफ से आम लोगों को जागरूक और सावधान किया जा रहा है. साथ ही कई स्तरों पर कोरोना से निपटने के उपाय भी किए जा रहे हैं. बता दें कि आईएमए अस्पतालों में लगातार कोरोना से बचाव के लिए जागरुकता अभियान चला रहा है. साथ ही आईएमए की सचिव डॉ. प्राती सिंह ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने की अपील की है.

सोशल डिस्टेंस रखने की अपील
आईएमए के सदस्यों ने देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों की ओर से उठाए जा रहे कदम की सराहना की है. मुजफ्फरपुर आईएमए के सदस्य भी लोगों से बार-बार हाथ धोने, ऑनलाइन झूठे संदेश से बचने, खांसी और बुखार जैसे लक्षण होने पर सोशल डिस्टेंस बरतने की अपील कर रहे हैं, जिससे इस बीमारी की चुनौतियों से निपटा जा सके.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अस्पतालों में चलाया जा रहा जागरुकता कार्यक्रम
आईएमए की सचिव डॉक्टर प्राची सिंह ने कोरोना वायरस के खतरे से अगाह करते हुए कहा कि फिलहाल इस बीमारी को लेकर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि अपने हाथों को हैंड वॉश से साफ कर और आम लोगों से थोड़ी सी सोशल डिस्टेंस बरतकर इस बीमारी के खतरे को कम किया जा सकता है. इसको लेकर मुजफ्फरपुर आईएमए की ओर से कई अस्पतालों में लगातार जागरुकता कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details