बिहार

bihar

सुशांत सुसाइड केस: सलमान समेत सभी आरोपियों पर 8 जुलाई को आएगा फैसला

By

Published : Jul 3, 2020, 7:54 PM IST

Updated : Jul 4, 2020, 5:47 PM IST

मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान खान सहित फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशक समेत 12 बड़ी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया था. इसमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं.

सुशांत सुसाइड केस
सुशांत सुसाइड केस

मुजफ्फरपुर:फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुजफ्फरपुर के व्यवहार न्यायालय में फिल्म अभिनेता सलमान खान, करण जौहर समेत 12 कलाकारों के खिलाफ परिवाद दायर किया गया था. जिसकी सुनवाई शुक्रवार को मुजफ्फरपुर कोर्ट में हुई. हालांकि, कोर्ट की ओर से फैसला सुरक्षित रख लिया गया है. अब, इस मामले पर 8 जुलाई को फैसला आएगा.

'आरोपियों पर FIR का आदेश दे कोर्ट'

बता दें कि फिल्म अभिनेता सलमान खान की ओर से पटना हाइकोर्ट के वरीय अधिवक्ता एनके अग्रवाल ने सुनवाई में भाग लिया. साथ ही उन्होंने सलमान खान की तरफ से वकालतनामा भी दायर किया. वहीं, अदालत में इस मामले को लेकर परिवादी सह अधिवक्ता सुधीर ओझा ने भी अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट से सभी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की. जिसके बाद अदालत ने इस मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए शनिवार के लिए टाल दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बता दें कि मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सलमान खान सहित फिल्म जगत के निर्माता-निर्देशक समेत 8 बड़ी हस्तियों के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया था. इसमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं.

सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बताया कि जिस प्रकार से अखबारों और टीवी चैनलों में उनकी आत्महत्या की खबर आ रही है यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है. इस परिवाद में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है. वहीं, इस मामले में अगली सुनवाई शनिवार को होनी है.

वरीय अधिवक्ता सुधीर ओझा

सुशांत ने की थी आत्महत्या
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. इसके बाद से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. बिहार में इसका सबसे ज्यादा असर दिख रहा है. पूर्णिया से लेकर पटना तक के लोग गमगीन हैं.

Last Updated : Jul 4, 2020, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details