बिहार

bihar

By

Published : May 12, 2022, 10:22 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में बेल के पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक वृद्ध के शव (Found a Dead Body In Muzaffarpur) मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस मामले में यह भी नहीं पता चल पाया है कि आखिर आत्महत्या किया गया या हत्या? पढ़ें पूरी खबर-

मुजफ्फरपुर
शव बरामद

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक वृद्ध के शव को बरामद किया गया है. जिले के सरैया थाना क्षेत्र (Saraiya Police Station in Muzaffarpur) के रेवा घाट बांध किनारे बेल के पेड़ पर लटका हुआ शव बरामद किया गया है. सुबह के समय लोग अपने अपने काम के लिए निकलने लगे तभी लोगों ने शव को देखा. उसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को इस शव के मिलने की सूचना दी गई, पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. शव को पेड़ से उतारकर अपने कब्जे में लिया. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें:रोहतास में महिला बैंक अधिकारी ने फांसी लगाकर दी जान, डायरी और फोन से खुलासे की उम्मीद

गांव के बगीचे में बेल के पेड़ पर एक वृद्ध के शव को मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप का माहौल बन गया. ग्रामीणों के द्वारा यह कहा जा रहा है कि आखिर इतने वृद्ध व्यक्ति ने खुद से फांसी कैसे लगाई? या फिर इस व्यक्ति की हत्या करने के बाद यहां पर लाकर बेल के पेड़ में लटका दिया है. ताकि किसी को यह नहीं लगे कि इस वृद्ध व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि यह वृद्ध व्यक्ति गांव में बच्चों के लिए आसपास के इलाकों में घूम कर पिछले 5,6 दिनों से रेवा मंदिर से लेकर घाट तक डांरा, बध्धी आदि बेचता था. वह व्यक्ति जिस धोती को वह पहनता था, उसी धोती से गले का फंदा (Suicide In Muzzafarpur) लटका हुआ है. लोगों के अनुसार उस व्यक्ति के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. सुबह शव को देखने के बाद एक स्थानीय व्यक्ति ने खुद अपना गमछा उसके कमर में लपेट दिया. उसका पैर जमीन में सटा हुआ पाया गया है. ग्रामीणों को आशंका है कि वृद्ध की हत्या करने के बाद शव को टांग दिया गया है.

सूचना के बाद सरैया थाना पुलिस मौके पर पहुंची उसके बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुजफ्फरपुर भेज दिया गया है. पुलिस अब तक शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है. मामले में सरैया थानेदार सुनील कुमार ने बताया कि एक वृद्ध का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव को शिनाख्त कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद यह जानकारी मिल सकेगी की इस वृद्ध व्यक्ति ने खुद से फंदा अपने गले में लगाया है या किसी और व्यक्ति ने शव (Murder In Muzzafarpur) को लाकर यहां पर लटकाया है. सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लगता है. जांच पड़ताल करने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:रोहतास में पति से झगड़ा करके फांसी पर झूल गई बीवी, सुबह दरवाजा तोड़कर निकाली गई लाश

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details