बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA और महागठबंधन दोनों से हम(यू) ने बनायी दूरी, कहा- हमारे लिए कोई नहीं सोचता

अजीत कुमार ने कहा इस चुनाव में बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रही है. वहीं महागठबंधन के नेतागण समाज में जातीय उन्माद पैदा कर वोट बटोरने में लगे हैं.

By

Published : Apr 8, 2019, 8:06 AM IST

पूर्व मंत्री अजीत कुमार

मुजफ्फरपुर:लोकसभा चुनाव में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (यूनाइटेड) मुजफ्फरपुर एवं वैशाली क्षेत्र में महागठबंधन और एनडीए दोनों ही खेमों से दूरी बनाए रहेगी. रविवार को पूर्व मंत्री अजीत कुमार की अध्यक्षता में उनके आवास पर पार्टी जनों एवं अन्य समर्थकों की बैठक हुई. जिसके बाद यह ऐलान हुआ.
मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि महागठबंधन एवं एनडीए दोनों ने हमारे समाज को कमजोर करने का काम किया है. एक दल ने समाज में जातीयता का जहर बोया तो दूसरे ने धर्म के नाम पर उन्माद फैलाया है.

मौके पर बोलते पूर्व मंत्री अजीत कुमार

हर मोर्चे पर नरेंद्र मोदी विफल
उन्होंने कहा कि इस चुनाव में बीजेपी वोट बैंक की राजनीति कर रही है. हर मोर्चे पर नरेंद्र मोदी विफल रहे हैं. वे वोट व कुर्सी के लिए सेनाकर्मियों की बहादुरी को अपनी उपलब्धियां बता लोगों से समर्थन मांग रहे हैं. यह काफी सोचनीय है.

जो समाज कल्याण की बात करेगा उसे ही देंगे समर्थन
वहीं महागठबंधन के नेतागण समाज में जातीय उन्माद पैदा कर वोट बटोरने में लगे हैं. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की है कि वे इन लोगों का डट कर मुकाबला करें. अजीत कुमार ने कहा कि हम और हमारे समर्थक किसी भी पार्टी का बधुआ नहीं हैं. जो समाज के सभी वर्गों का कल्याण एवं उत्थान का बात करेगा, हम अपना समर्थन उसी किसी को देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details