बिहार

bihar

By

Published : May 6, 2023, 10:00 AM IST

ETV Bharat / state

Muzaffarpur Crime: आपसी विवाद में फायरिंग के दौरान युवती घायल, इसी महीने होने वाली है शादी

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में हुई फायरिंग में एक लड़की बुरी तरह घायल हो गई, घटनास्थल पर पहुंची पुलसि ने उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल से खोखा और हथियार भी बरामद हुए हैं.

Girl injured in Firing in Muzaffarpur
Girl injured in Firing in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुरःबिहार के मुजफ्फरपुर में जिला के जैतपुर ओपी क्षेत्र के खैरा गांव में शुक्रवार की देर रात आपसी विवाद में जमकर मारपीट और गोलीबारीहुई. इस घटना में गांव की एक लड़की को तीन गोली लगी, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं एक युवक भी इस घटना में घायल हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही घटनास्थल से खोखा और हथियार बरामद किए.

ये भी पढे़ंःMuzaffarpur News: जमीन विवाद में तानी पिस्टल, मिस फायर से बची जान, देखें VIDEO

मौके से 3 लोगों को गिरफ्तारः बताया जाता है कि देर रात गांव के ही कृष्णकांत सिंह और शंकर साह के बीच आपसी विवाद में मारपीट हुई, इस दौरान एक युवक धारदार हथियार लगने से घायल हो गया. उसके बाद देखते ही देखते दूसरा पक्ष आक्रोशित होकर पहले पक्ष के दरवाजे के पास आकर गाली-गलौज और हंगामा करने लगा, जिसके बाद पहले पक्ष की तरफ से गोलीबारी होने लगी, जिससे गांव के ही धनु साह की पुत्री सपना को तीन गोली लगी जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. युवती बुरी तरह घायल हो गई. इसकी सूचना लोगों ने स्थानीय थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची कई थाना की पुलिस ने घेराबंदी कर घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया. वहीं, पुलिस ने मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने पिस्टल, खोखा और धारदार हथियार भी बरामद किया है.

20 मई को युवती की होने वाली है शादीःग्रामीणों ने बताया कि 20 मई को घायल युवती सपना की शादी होनी है, लेकिन आपसी रंजिश और विवाद के कारण उसे गोली लग गई जिसका इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है. पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि घटनास्थल पर सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ वो खुद पहुंचे थे. इस दौरान धारदार हथियार पिस्टल और खोखा के साथ तीनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुरानी आपसी रंजिश के कारण यह घटना घटी है. पूरे मामले पर जांच पड़ताल चल रही है, लिखित शिकायत मिलते ही विधि सम्मत कार्रवाई होगी.

"आपसी रंजीश में मारपीट और गोलीबारी हुई है. एक लड़की को तीन गोली लगी है, अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खोखा और हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लिखित आवेदन अभी नहीं मिला है, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी"-कुमार चंदन, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details