बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में प्रचार के दौरान पप्पू यादव का टूटा मंच, हाथ में फ्रैक्चर

बिहार में सियासी समर के बीच मंच टूटने का सिलसिला भी जारी है. मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव की प्रचार रैली में मंच ध्वस्त हो गया. इसके बाद वे मंच से नीचे गिर गए.

By

Published : Oct 31, 2020, 3:41 PM IST

Updated : Oct 31, 2020, 5:30 PM IST

pappu-yadav-
pappu-yadav-

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा के दौरान एक और मंच टूटने की खबर आई है. मीनापुर में जनसभा को संबोधित करने के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का मंच टूट गया. मंच टूटने के दौरान गिरने से पप्पू यादव का हाथ टूट गया.

जाप अध्यक्ष ने जैसे ही कहा- 'मैं पप्पू यादव...' तभी मंच टूट गया और पप्पू यादव नीचे गिर गए. मंच टूटने के दौरान गिरने से पप्पू यादव का हाथ टूट गया. तत्काल पप्पू यादव को इलाज के लिए पटना ले जाया गया.

मंच से गिरे पप्पू यादव

''जनता के प्यार और आशीर्वाद से मुझे ज्यादा चोट नहीं आई. लोगों की दुआएं मेरे साथ है. मैं स्वस्थ होकर जल्द ही जनता के बीच पुन: लौटूंगा.''- पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो.

इस वजह से टूटा मंच

बताया जाता है कि जाप प्रमुख पप्पू यादव स्थानीय प्रत्याशी बीना यादव के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे. इस दौरान वह मंच पर चढ़कर जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी बीच मंच पर काफी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और अचानक मंच टूट गया. जिसमें पप्पू यादव समेत कई लोग घायल हो गए.

चुनावी समर में टूट रहा मंच

बता दें कि इससे पहले दरभंगा जिले के जाले विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मशकूर अहमद उस्मानी और पश्चिम चंपारण के बागही देवराज में कांग्रेस पार्टी की एक रैली के दौरान गुरुवार को मंच टूटा था.

Last Updated : Oct 31, 2020, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details