बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: अनियंत्रित पुलिस वाहन ने महिला सिपाही समेत 4 को कुचला, लोगों ने किया हंगामा

आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद मौजूद लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि काफी देर बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया.

By

Published : Oct 9, 2019, 8:35 AM IST

पुलिस वाहन

मुजफ्फरपुर:जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना के अखाराघाट पर पुलिस वाहन की चपेट में आने से महिला पुलिसकर्मी समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि मौके पर फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है.

क्षतिग्रस्त पुलिस वाहन

दरअसल, महिला सिपाही की ड्यूटी नगर थाना के अखाराघाट बूढ़ी गंडक के पास सिकंदरपुर ओपी के सामने थी. वहीं, तीन व्यक्ति मेला घूमने जा रहे थे, इसी दौरान एक पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर महिला सिपाही और 3 अन्य व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बन गया, आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया.

पुलिस वाहन की ठोकर से फूटा स्थानीय का गुस्सा

पुलिस वाहन का ब्रेक फेल होने से हुई दुर्घटना
वहीं, दूसरी तरफ आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन के ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद मौजूद लोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हालांकि काफी देर बाद पूर्वी एसडीओ कुंदन कुमार, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने आक्रोशित लोगों को शांत करवाते हुए आवागमन को सुचारू रूप से चालू करवाया. घटना के पीछे का कारण पुलिस वाहन का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है, जिसके कारण वाहन अनियंत्रित हो गई, हालांकि अभी स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details