बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: न्याय के लिए दर दर भटक रहे मृतक के परिजन, बेखौफ घुम रहे आरोपी

बता दें कि गत 30 जुलाई 2019 को सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज निवासी रविन्द्र नाथ तिवारी की घर में घुस कर हत्या कर दी गई थी. जिसमें सुनील कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू, राजीव कुमार उर्फ महंथ और अन्य के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी

By

Published : Aug 18, 2019, 10:00 AM IST

मुजफ्फरपुर में न्याय के लिए दर दर भटक रहे मृतक कलेक्टरेट कर्मी के परिजन

मुजफ्फरपुर : जिले के सदर थाना क्षेत्र में बीते दिनों घर में घुस कर बीबीगंज निवासी रविन्द्र नाथ तिवारी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिसिया कार्रवाई से असंतुष्ट परिजनों ने शनिवार को आईजी से मुलाकात की. परिजनों ने आईजी से मिलकर न्याय की मांग की है. इस मामले में अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


अब तक किसी आरोपी की नहीं हुई गिरफ्तारी
पहले तो जिस वक्त हत्या हुई, उस वक्त लगातार पुलिस को परिजन सूचना देते रहे. लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुँची. अंततः उनकी हत्या कर दी गयी. इसके बाद भी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की. जब लोग रोड जाम कर आंदोलन करने लगे, तो दबाव में आकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी. अब स्थिति यह है कि लम्बे समय निकल जाने के बाद भी अब तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. जिससे असन्तुष्ट होकर परिजन ने शनिवार को आईजी से आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय


घर में घुस कर रविन्द्र नाथ तिवारी की कर दी गई थी हत्या
बता दें कि गत 30 जुलाई 2019 को सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज निवासी रविन्द्र नाथ तिवारी की घर में घुस कर हत्या कर दी गई थी. जिसमें सुनील कुमार गुप्ता उर्फ डब्लू, राजीव कुमार उर्फ महंथ और अन्य के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी. लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं आरोपी खुले आम शहर में घूम रहे हैं.

मुजफ्फरपुर में न्याय के लिए दर दर भटक रहे मृतक के परिजन.


केस वापस लेने की धमकी दे रहे आरोपी
मृतक के परिजनों ने बताया कि शनिवार रात डब्लू ने अपने सहयोगियों के साथ घर पर आकर केस वापस लेने की धमकी दी है. इसके साथ ही कहा कि अगर केस वापस नहीं लोगे तो सभी को जान से मार देंगे. दरअसल इस मामले में पुलिस पर शुरू से ही आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगता आ रहा है. अब देखना होगा कि आईजी से मिलने के बाद पीड़ित परिजनों को न्याय मिल पाता है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details