बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर DRI ने पाकिस्तानी छोहारा लदा ट्रक किया जब्त, अलग-अलग हिस्सों से 5 ट्रक सीज

मुजफ्फरपुर में डीआरआई ने पाकिस्तानी छोहारा से लदे ट्रक को जब्त किया है. इसके साथ अलग-अलग जगहों में कुल 5 ट्रक छोहारा जब्त किया गया है. डीआरआई की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छोहारे की अवैध सप्लाई की साजिश पर पानी फेर दिया.

By

Published : Nov 7, 2019, 10:10 PM IST

ट्रक

मुजफ्फरपुर: गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरपुर डीआरआई ने पाकिस्तानी छोहारा जब्त किया. यह छोहारा नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत सप्लाई किया जा रहा था. ट्रक से 17 हजार 240 किलो छोहारा बरामद किया है. जिसकी बाजार में कीमत 25.86 लाख बताई जा रही है.

अलग-अलग जगहों पर 5 ट्रक जब्त
मुजफ्फरपुर डीआरआई ने मैटी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक छोहारा जब्त किया. इसके अलावा पटना के बख्तियारपुर में 1 ट्रक, पूर्णिया में 2 ट्रक, और सिलीगुड़ी में भी 1 ट्रक छोहारा जब्त किया गया. यह सभी ट्रक नेपाल के रास्ते भारत में आए थे. जिस दौरान डीआरआई की टीम ने कार्रवाई करते हुए सभी ट्रक को जब्त कर लिया.

छोहारा लदा ट्रक हुआ जब्त

गुप्त सूचना पर की कार्रवाई
इस मामले को लेकर डीआरआई के अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पानी टंकी काकरभिट्टा बॉर्डर पर 5 ट्रक पाकिस्तानी छोहारा आया हुआ है. यह भी जानकारी मिली थी कि उन छोहारों की भारत में सप्लाई की जाएगी. लेकिन, डीआरआई की टीम ने इसपर कार्रवाई करते हुए अवैध सप्लाई की योजना पर पानी फेर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details