बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: विदेश से लौटे दो युवकों को DM ने आईसोलेट होने का दिया आदेश

मुजफ्फरपुर में दुबई और ऑस्ट्रेलिया से लौटे 2 युवक को जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने आईसोलेशन वार्ड में जाने का आदेश दिया है. दोनों युवक कोरोना संदिग्ध पाए गए हैं.

By

Published : Mar 27, 2020, 10:15 PM IST

Updated : Mar 27, 2020, 10:26 PM IST

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: बिहार में कोरोना वायरस का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां विदेश से लौटे दो संदिग्धों को जिला प्रशासन की ओर से आईसोलेट होने का आदेश दिया गया है. खुद डीएम, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तुरंत संदिग्धों के घर पहुंचकर उन्हें आईसोलेशन वार्ड में जाने का निर्देश दिया. बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन पहले से ही हाई अलर्ट पर है.

हालांकि, मुजफ्फरपुर में एक भी कोरोना मरीज नहीं मिला है. इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह सजगता बरत रहा है. मुजफ्फरपुर में विदेेश से लौटे 2 संदिग्धों को प्रशसान ने आईसोलेशन में जाने का निर्देश दिया है. दोनों युवक बैरिया और रामबाग इलाके के हैं. बताया जाता है कि एक युवक दुबई से और दूसरा आस्ट्रेलिया लौटे हैं. इसके बाद खुद डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह और एसएसपी जयंतकांत खुद स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ युवक के घर दस्तक दिया और दोनों को तुरंत आइसोलेट होने का निर्देश दिया.

बिहार में 9 कोरोना पॉजिटिव केस
गौरतलब है कि कोरोना को लेकर अब लोग बेहद जागरूक हो गए हैं. यही वजह है कि बाहर से आने वाले लोगों की जानकारी स्थानीय लोग तुरंत जिला प्रशासन और स्थानीय थाना को दे रहे हैं. बता दें कि बिहार में कोरोना के 9 पॉजिटिव मामले मिले हैं. जिसमें एक की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Mar 27, 2020, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details