बिहार

bihar

By

Published : Feb 16, 2020, 12:23 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुरः शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए DM ने अधिकारियों संग की बैठक

जिला अधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया कि शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त परीक्षा आयोजित कराने के लिए बैठक का आयोजन किया गया. जिले में 63 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं.

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुरः राज्य में 17 फरवरी से मैट्रिक की परीक्षा शुरू हो रही है. इसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है. परीक्षा की तैयारियों को लेकर डीएम आलोक रंजन घोष की अध्यक्षता में जिले के एमआईटी में विशेष बैठक का आयोजन किया गया. जहां डीएम ने परीक्षा के संचालन को लेकर अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

बनाए गए 63 परीक्षा केंद्र
जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया कि शांतिपूर्ण और कदाचार मुक्त परीक्षा आयोजित कराने के लिए बैठक का आयोजन किया गया. उन्होंने बताया कि जिले में 63 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. इसके साथ ही सभी केंद्रों पर कड़ी चेकिंग के बाद ही छात्रों को अंदर जाने दिया जाएगा.

कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए DM ने किया बैठक का आयोजन

व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर कड़ी कार्रवाई
डीएम ने कहा कि परीक्षा संचालन में व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आलोक रंजन घोष ने बताया कि हड़ताल कर रहे शिक्षकों से परीक्षा के संचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. बता दें कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति 17 फरवरी से 24 फरवरी तक मैट्रिक की परीक्षा का आयोजन कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details