बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: जिला प्रशासन ने कोरोना को लेकर सघन जागरुकता कार्यक्रम चलाया

By

Published : Apr 15, 2021, 8:04 AM IST

मुजफ्फरपुर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा सघन जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इस क्रम में नेहरू युवा केंद्र मुजफ्फरपुर के तत्वाधान में पांच प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर प्रचार -प्रसार के लिए क्षेत्र में रवानगी की गई.

कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए चलाया गया सघन जागरुकता अभियान
कोरोना से लोगों को जागरूक करने के लिए चलाया गया सघन जागरुकता अभियानhttp://10.10.50.75//bihar/14-April-2021/bh-muz-corona2-photo4-10031_14042021213025_14

मुजफ्फरपुर:कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा सघन जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है. इस क्रम में नेहरू युवा केंद्र मुजफ्फरपुर के तत्वाधान में पांच प्रचार वाहनों को आयुक्त मुजफ्फरपुर और जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर के द्वारा हरी झंडी दिखाकर प्रचार-प्रसार के लिए क्षेत्र में रवानगी की गई. इस मौके पर प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन और विभिन्न विभागों के समन्वय के साथ कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण के मद्देनजर हर स्तर पर कार्य किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-बंगाल आने वाले हवाई यात्रियों के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लानी जरूरी
कोरोना को लेकर जिला प्रशासन ने चलाया सघन जागरुकता अभियान
प्रमंडलीय आयुक्त मनीष कुमार ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के मद्देनजर शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी विभिन्न माध्यमों से लोगों को अवेयर किया जा रहा है. टेस्टिंग, टीकाकरण के साथ-साथ समानांतर रूप से सघन जागरूकता के माध्यम से कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण करने में हम कामयाब हो सकेंगे.

ये भी पढ़ें-पटनाः दानापुर में 186 लोगों का किया गया कोरोना जांच, 15 लोग पाए गये संक्रमित

मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की अपील

उन्होंने जिले वासियों से अपील की कि लोग मास्क का प्रयोग करें, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें, सैनिटाइजर का प्रयोग करें. पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है, सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है. 45 साल के ऊपर के सभी व्यक्ति टीकाकरण करावें साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का अक्षरशः पालन भी करें. इस मौके पर जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर प्रणव कुमार, उप विकास आयुक्त डॉ. सुनील कुमार झा, अनुमंडल पदाधिकारी पूर्वी एवं पश्चिमी, जिला युवा पदाधिकारी नेहरू युवा केन्द्र रश्मि सिंह के साथ अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details