बिहार

bihar

By

Published : Oct 19, 2020, 10:14 AM IST

ETV Bharat / state

बिहार में जनता के गुस्से और इरादे को देखकर भाजपा घबरा गई: दीपांकर भट्टाचार्य

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुजफ्फरपुर पहुंचे दीपांकर भट्टाचार्य केंद्र और राज्य सराकर पर जमकर बरसे. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीतिक साजिश करके एनडीए अपने विरोधियों को झूठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेज रही है.

दीपांकर
दीपांकर

मुजफ्फरपुरःजिले में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि मौजूदा केन्द्र और बिहार सरकार जनता की आवाज को कुचलने की कोशिश कर रही है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश की तरह ही बिहार में भी गुंडा राज लाना चाहती है. लेकिन बिहार में जनता के गुस्से और इरादे को देखकर भाजपा घबरा गई है.

दीपांकर भट्टाचार्य, राष्ट्रीय महासचिव, भाकपा माले

'2017 में जनादेश का अपहरण हथिया ली कुर्सी'
भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सत्ता की भूखी भाजपा अपने सत्ता में वापसी के लिए सभी हथकंडा अपना रही है. मुजफ्फरपुर में प्रेसवार्ता में दीपांकर ने कहा कि पिछले चुनाव में करारी शिकस्त खाने के बाद जनादेश का अपहरण करके 2017 में नीतीश कुमार के साथ बिहार की कुर्सी हथिया ली थी. इस बार भी वो कोरोना और लॉकडॉउन के जरिए बिहार के जनादेश को चुरा लेने की मंशा रखती है.

ये भी पढ़ेंःबिहार में 'चिराग' से जलेगी 'लालटेन', तेजस्वी हैं तैयार!

'राजनीतिक साजिश के तहत लोगों को फंसाया जा रहा'
दीपांकर ने आगे कहा कि बिहार में जनता के गुस्से व इरादे को देखकर भाजपा घबरा गई है. इसलिए जनता को राजद-वामपंथियों-कांग्रेस के महागठबंधन और खासकर महागठबंधन में भाकपा की उपस्थिति से डरा रही है. इसलिए ये लोग राजनीतिक साजिश करके विरोधियों को झूठे मुकदमे में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. देश में मोदी-शाह की तानाशाही के विरोध में उठने वाली तमाम आवाजों को देशद्रोही बताकर जेल में डाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details