बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की का क्षत विक्षत शव बरामद, दुष्कर्म की आशंका, तेजाब से जलाया चेहरा

31 मई को मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र से गायब हुई नाबालिग की हत्या कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद घटना को अंजाम दिया. पहचान छिपाने के लिए अपराधियों ने लड़की का चेहरा तेजाब से जला दिया.

By

Published : Jun 3, 2021, 10:41 PM IST

missing minor girl dead body found
नाबालिग लड़की के घर के पास जुटे लोग

मुजफ्फरपुर:जिले के मनियारी से 31 मई को गायब हुई नाबालिग लड़की का क्षत विक्षत शव कुढ़नी के चवर से बरामद किया गया है. शव की पहचान मृतका के परिजनों ने की. नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्मके बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. पहचान छिपाने के लिए अपराधियों ने लड़की का चेहरा तेजाब से जला दिया.

यह भी पढ़ें-बांका: डरा धमकाकर पड़ोसी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर परिवार को हुई जानकारी

शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. इस मामले में स्थानीय लोगों के बयान पर तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने मृतका के परिजनों से जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका इंटर की छात्रा थी. उसके परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया है. आरोपी शराब के अवैध धंधे में लिप्त हैं.

देखें वीडियो

मनियारी थाना में दर्ज हुआ था केस
"एक नाबालिग लड़की का शव कुढ़नी थाना क्षेत्र से बरामद हुआ था. वह मनियारी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. इसको लेकर बीते दिनों अपहरण की प्राथमिकी मनियारी थाना में दर्ज हुई थी. पुलिस मामले में हर बिंदु पर जांच कर रही है."- सैयद इमरान मसूद, एएसपी वेस्ट, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें-मधेपुरा न्यूज: गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप पर लूट, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details