बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चुनाव कार्य में ड्यूटी के दौरान कस्टम अधिकारी की पलटी बोलेरो, हालत गंभीर

चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है. परिजनों का कहना है कि प्रशासन के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और चलते बने है.

By

Published : Apr 27, 2019, 5:41 PM IST

पीड़ित कस्टम अधिकारी

मुजफ्फरपुर: जिले के साहिबगंज थाना क्षेत्र स्थित दरिया छपरा गांव के समीप मोटरसाइकिल सवार को बचाने के क्रम में माइक्रो ऑब्जर्वर की बोलेरो पलट गई. इस घटना में अधिकारी रमन कुमार श्रीवास्तव और प्रभात कुमार घायल हो गए हैं.
बताया जा रहा है कि दोनों अधिकारियों को चुनाव कार्य के दौरान बीडीओ सर्विलांस टीम में प्रतिनियुक्त किया गया था. घायल अधिकारी कस्टम विभाग मुजफ्फरपुर में कार्यरत हैं.

पूरा घटनाक्रम
रोजाना की तरह शनिवार को भी दोनों अधिकारी अपनी चुनावी ड्यूटी निभाने निकले थे. इस दौरान रास्ते में एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के क्रम में बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें यह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

गुस्साए परिजन

नजदीकी PHC में कराया भर्ती
जिला प्रशासन की मदद से दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया.

परिजन बोले- आयोग नहीं कर रहा सहयोग
वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों का आरोप है कि चुनाव आयोग व प्रशासन की ओर से उचित सहयोग नहीं मिल रहा है. परिजनों का कहना है कि प्रशासन के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और चलते बने है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details