बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: सीएस ने निजी अस्पताल पर FIR का दिया आदेश, जानें वजह

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में एक निजी अस्पताल पर रेमडेसिविर इंजेक्शन मंगवाने को लेकर मरीज पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. इस मामले में सिविल सर्जन ने अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है.

By

Published : May 9, 2021, 7:34 AM IST

मेडिका अस्पताल
मेडिका अस्पताल

मुजफ्फरपुर:जिला प्रशासन के तमाम प्रयासों के बीच कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे निजी अस्पताल मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इस कड़ी में सिविल सर्जन ने अहियापुर में एक निजी अस्पताल मेडिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है.

बताया जा रहा है कि अहियापुर में निजी अस्पताल प्रबंधक द्वारारेमडेसिविर इंजेक्शन मंगवाने को लेकर मरीज के परिजन पर दबाव बनाया जा रहा था.

यह भी पढ़ें:मुजफ्फरपुरः निजी अस्पतालों की मनमानी और कालाबाजारी को रोकने के लिए विशेष धावा दल का गठन

जांच में सही पाया गया आरोप
दअरसल, निजी अस्पताल प्रबंधक पर एक कोरोना पीड़ित मरीज के परिजन को बिना प्रिस्क्रिप्शन लिखे रेमडेसिविर इंजेक्शन की मांग करने का आरोप लगा है. प्रशासनिक जांच में आरोप को सही पाया गया. इसके बाद दिए गए नंबर पर सिविल सर्जन ने खुद बात की और अस्पताल प्रबंधक को हड़काया गया.

निजी अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई का आदेश
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सिविल सर्जन ने अहियापुर थाने में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का पत्र जारी किया. सीएस डॉ. एस. के. चौधरी ने कहा कि इस अस्पताल के बारे में पहले भी शिकायतें आती रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details