बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने कंपाउंडर को मारी 3 तीन गोलियां, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

अज्ञात अपराधियों ने एक कंपांउडर को 3 गोलियां मार दीं. गोलियां शरीर में फंस जाने से युवक की हालत नाजुक है.

By

Published : Jul 16, 2019, 3:08 AM IST

criminals

मुजफ्फरपुर: जिले में बेखौफ अपराधियों ने कांटी थाना क्षेत्र के लसगरीपुर में एक व्यक्ति को गोली मार दी. अपराधियों ने शख्स को तीन गोलियां मारीं जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. नाजुक हालत में उसे बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपराधियों ने कंपाउंडर को मारी गोली

घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के लसगरिपुर पंचायत भवन के समीप की है. अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. चिकित्सक ने बताया कि तीन गोली मारी गई हैं. एक गोली निकाल ली गई हैं, वहीं दो गोलियां अब भी शरीर के अंदर फंसी हुई हैं, जिसे ऑपरेशन से निकाला जा सकेगा.

'एक औरत ने किया था फोन'
घायल व्यक्ति की पहचान सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही निवासी चन्देश्वर शर्मा के रूप में हुई है. अस्पताल पहुंची परिजन महिला ने बताया कि चन्देश्वर पेशे से कंपाउंडर है. एक महिला ने फोन कर उसे मरीजों को देखने के लिए बुलाया. जब चन्देश्वर निकला तो उसे अपराधियों द्वारा गोली मारने की खबर मिली.

अपराधियों की तलाश जारी
कांटी थाना के पुलिस पदाधिकारी रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस गश्ती के लिए निकली थी. तभी हमें घटना के बारे में जानकारी मिली. सूचना प्राप्त होते ही हमने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही, उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details