बिहार

bihar

By

Published : Sep 13, 2019, 9:32 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: अपराधियों ने घर में घुसकर कार्टन व्यवसाई को मारी गोली

मृतक की पत्नी ने कई लोगों पर शक जाहिर किया है. उसका कहना है कि उनके पति का माड़ीपुर की एक लड़की के साथ अवैध संबंध था. वह उसी के साथ रहना पसंद करते थे. इसलिये वो उनसे अलग रहने लगी.

व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित इंदिरा कॉलोनी में अज्ञात अपराधियों ने एक व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार, टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान सहित कई थानाध्यक्ष दल बदल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है.

बताया जाता है कि गुरुवार की रात कार्टन व्यवासायी जितेंद्र कुमार दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई. व्यवसायी को जीरो प्वाइंट से सिर में गोली मारी गई है, हत्या बेड रूम में की गई है. घटना के वक्त जितेंद्र दास अपने घर में अकेले थे. पत्नी तीन साल से घरेलू विवाद के कारण उनसे अलग रहती थी. गुरुवार की रात करीब 9 बजे वह वहां आई. अपने पति के सिर से खून निकलता देख वह भागकर अपने लॉज गयी और वहां रहने वाले युवकों को बुलाकर लायी. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

'पति का था अवैध संबंध'
फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. एफएसएल से जांच करायी जा रही है. मृतक की पत्नी ने कई लोगों पर शक जाहिर किया है. उसका कहना है कि उनके पति का माड़ीपुर की एक लड़की के साथ अवैध संबंध था. वह उसी के साथ रहना पसंद करते थे. इसलिये वो उनसे अलग रहने लगी. उसका कहना है कि इस हत्या के पीछे उस लड़की का हाथ हो सकता है.

घर में घुसकर अपराधियों ने कार्टन व्यवसाई को मारी गोली

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
रुबी टंडन ने बताया कि जितेंद्र दास से उनका तीन साल से विवाद चल रहा था. वह उसी मोहल्ले में अलग मकान में रहती है. गुरुवार की रात रोज की तरह उसकी निगरानी के लिए वो वहां आयी थी. जब वह मेनगेट पर पहुंची तो गेट बंद था. घर में किसी प्रकार का शोर नहीं था. उसे लगा कि वह शराब पीकर सो गया होगा. जब खिड़की से देखा तो मालूम चला कि वह पेट के बल बेड पर लेटा है. उसके आसपास खून है. इधर, पूरे मामले पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details