बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: अपराधियों ने रिटायर्ड पोस्टमास्टर और उनके घर की महिलाओं को बंधक बनाकर की लूट

By

Published : Sep 4, 2021, 11:06 PM IST

राजधानी पटना सहित राज्य के कई जिलों में चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है. इस बार मुजफ्फरपुर में बंधक बनाकर हथियार के बल पर लूट की गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने तांडव मचाया है. यहां के सकरा में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. रिटायर्ड पोस्टमास्टर और उनके घर की महिलाओं को बंधक बनाकर (Hostage of Family Member) घर से लाखों की लूट की गयी है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े फायरिंग कर SBI से 6.80 लाख की लूट

सकरा थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे चोर घर के पीछे से चहारदीवारी फांदकर छत पर पहुंचे. सीढ़ी घर के दरवाजे में लगे ताले को तोड़ कर अपराधियो ने घर में प्रवेश किया. जहां गृहस्वामी और उनकी पत्नी को हथियार के दम पर एक कमरे में लॉक कर दिया गया. जिसके बाद दूसरे कमरे में घुसकर गोदरेज और ट्रंक का ताला तोड़ कर उसमें रखे गए जेवरात, रुपए और कीमती बर्तन को लेकर अपराधी फरार हो गए.

सूचना पाकर सकरा थानाप्रभारी सरोज कुमार दलबल के साथ पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन जिस तरह से पूरे परिवार को बंधक बनाकर लूट की गयी वह पुलिस की कार्यशैली पर जरूर सवालिया निशान खड़ा करती है. आखिर पुलिस का खौफ अपराधियों के मन में क्यों नहीं बैठता है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में लूट गिरोह के 3 सदस्य हथियार के साथ गिरफ्तार

यहां यह बताना भी जरूरी है कि बिहार की राजधानी पटना सहित कई जिलों में चोरी की वारदातों में इजाफा हुआ है. हालांकि पुलिस इसपर अंकुश लगाने के लिए प्रयास जरूर कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details