बिहार

bihar

By

Published : Mar 17, 2023, 6:36 PM IST

ETV Bharat / state

muzaffarpur crime news : अपराधियों ने व्यवसायी के मुंशी से लूटी बाइक और 3.5 लाख रुपये

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी के मुंशी से उसकी बाइक और 3.5 लाख कैश लूट (loot from businessman munshi in Muzaffarpur) लिये. दिनदहाड़े हुई इस घटना से व्यवसायियों में दहशत है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि जल्दी ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. पढ़ें, पूरी खबर.

muzaffarpur crime news
muzaffarpur crime news

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक व्यवसायी के मुंशी से उसकी बाइक और 3.50 लाख रुपये लूट (Criminals looted bike and cash in Muzaffarpur) लिये. मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग स्थित नरहर सराय के समीप घटना को अंजाम दिया गया. सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक व्यवसायी के मुंशी से लूट की घटना हुई है. पुलिस अनुसंधान कर रही है. पीड़ित बता रहा है कि उसकी बाइक की डिक्की में साढ़े तीन लाख रुपये थे. अपराधी रुपये सहित बाइक लेकर भाग गये.

इसे भी पढ़ेंः Muzaffarpur Crime News: लूटपाट करने वाले 4 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, पहले भी खा चुके हैं जेल की हवा

कैसे दिया घटना को अंजामः प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू गुप्ता नामक व्यवसायी कांटी थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. वह राशन के व्यवसाय के साथ-साथ जमीन का भी कारोबार करता है. साथ ही साथ पैक्स अध्यक्ष भी हैं. उनका मुंशी बिरेंद्र किशोर राय कांटी और मड़वन इलाके से पैसा कलेक्शन करके वापस लौट रहा था. उसी दौरान एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने मुंशी की बाइक में धक्का मार कर गिरा दिया. फिर पिस्तौल दिखाकर पैसे की डिमांड करने लगा. जिसके बाद पीड़ित ने अपराधियों को कहा कि बाइक की डिक्की में पैसा है. वैसे ही अपराधी बाइक लेकर भाग गया.

व्यवसायी दहशत में: लूट की सूचना मिलने के बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे. पूरे मामले की तहकीकात शुरू की. पीड़ित से पूछताछ के बाद आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली. पीड़ित मुंशी मीनापुर का रहनेवाला है. दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना से इलाके के व्यवसायी दहशत में है. पुलिस जांच में जुटी है. बाइक का पता लगाया जा रहा है.

"एक व्यवसायी के मुंशी से लूट की घटना हुई है. पुलिस जांच कर रही है. पीड़ित बता रहा था कि उसकी बाइक की डिक्की में साढ़े तीन लाख रुपये थे. अपराधी रुपये सहित बाइक को लेकर भाग गया. जल्दी ही इस पूरे कांड का उद्भेदन होगा"- कुमार चंदन, सरैया एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details