बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने DSP के ड्राइवर से ढाई लाख रुपये लूटे

लालबाबू और उनकी पत्नी बेटी की शादी के लिए पैसा निकाल कर घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही अहियापुर-ब्रह्मपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 18, 2019, 9:59 PM IST

डीएसपी के ड्राइवर से 2.50 लाख रुपए लूटे

मुजफ्फरपुर: अहियापुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद के ड्राइवर से ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार डीएसपी के वाहन चालक लालबाबू शाह बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार
बताया जाता है कि डीएसपी के ड्राइवर लालबाबू शाह ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के एसबीआई एमआईटी ब्रांच से 2 लाख रूपये निकालकर बाइक से अपनी पत्नी के साथ दादर घर लौट रहे थे, तभी पुलिस लाइन के पास बाइक सवार अपराधी ओवरटेक कर रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. बता दें कि लालबाबू और उनकी पत्नी बेटी की शादी के लिए पैसा निकाल कर घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही अहियापुर-ब्रह्मपुरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

डीएसपी के ड्राइवर से 2.50 लाख रुपए लूटे

चार अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
वहीं, जिले की दूसरी घटना में पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने में बड़ी सफलता पाई है. कांटी थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने सिटी एसपी के नेतृत्व में छापेमारी कर लूट की योजना बनाते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर लूट और डकैती की योजना बनाते रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

लूट की योजना बनाते रहे चार अपराधी हुए गिरफ्तार

तीन बड़े लूटकांड का उद्भेदन
बता दें कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 3.15 बोर के दो देसी कट्टा, 7.65 एमएम का एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस और तीन स्मार्ट मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान कुढ़नी थाना क्षेत्र कमतौल के अमन कुमार, देवरिया थाना क्षेत्र के देवरिया चौक के प्रिंस कुमार, सीतामढ़ी जिले के बेलसंड थाना क्षेत्र के शिवनगर के सौरव कुमार और पारू थाना क्षेत्र के सिमरा के रूप में हुई है. वहीं, गिरफ्तारी से जिले में हुए तीन बड़ी लूट कांड का खुलासा भी हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details