बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: बेखौफ अपराधियों ने एक ही गांव के दो घरों से लूटे लाखों रुपये

By

Published : Oct 26, 2019, 11:36 PM IST

शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने 17 लाख की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. अपराधियों के हौसले यहीं पस्त नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने दो घरों में फिर से डकैती की और 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

बेखौफ अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर: जिले में आए दिन बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हैं. अपराधियों ने दो घरों से 17 लाख रुपये लूटकर वहां से फरार हो गए. वहीं पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने में नाकामयाब होती दिख रही है. जिससे इलाके के लोग परेशान हैं.

अपराधियों ने लूटे 17 लाख रुपये
शुक्रवार को बेखौफ अपराधियों ने 17 लाख की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया. अपराधियों के हौसले यहीं पस्त नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने दो घरों में फिर से डकैती की और 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बेखौफ अपराधियों ने देर रात जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर में दो घरों में डकैती की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

बेखौफ अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

बदमाशों ने की कई राउंड फायरिंग
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस मामले में पीड़ित ने बताया कि दर्जनों की संख्या में हथियार से लैस अपराधी घर में घुस आए और लूटपाट की.इससे पहले शुक्रवार की देर शाम बाईक एजेंसी संचालक से अपराधियों ने 17 लाख रुपये की लूट की थी, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details