बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अपराधियों ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, प्रॉपर्टी डीलर को दी 'MURDER' की धमकी

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. पैसे नहीं देने पर उन्होंने मर्डर की धमकी दी है. घटना सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Dec 21, 2020, 8:35 PM IST

Muzaffarpur
extortion in Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:बिहार में अपराधियों को अब पुलिस की खौफ नहीं है. 'सुशासन' में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. खुलेआम अपने मंसूबे को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ मलती रह जाती है. ताजा मामाल मुजफ्फरपुर से सामने आया है, यहां पर एक प्रॉपर्टी डीलर से अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांग कर पुलिस को चुनौती दे दी है.

दहशत में पूरा परिवार
यह मामला अहियापुर थाना के झापहा का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने शहर के जाने-माने प्रॉपर्टी डीलर एवं लेयर मुर्गी पालन करने वाले कारोबारी उपेंद्र चौधरी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. इस घटना के बाद से प्रॉपर्टी डीलर उपेंद्र चौधरी का पूरा परिवार दहशत में है.

देखें वीडियो

जांच में जुटी पुलिस
रंगदारी का मामला सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का ममला सामने आया है. फलिहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details