बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर : रंगदारी नहीं देने पर चिमनी व्यवसायी के बेटे को गोलियों से भूना, मौत

By

Published : Jul 1, 2019, 7:29 PM IST

लगातार बढ़ रहे अपराध पर राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार पूरी तरह फेल है. इस सरकार से कुछ नहीं होने वाला है.

कॉसेप्ट इमेज

मुजफ्फरपुर:बेखौफ अपराधियों ने दो दिनों के भीतर दो हत्याओं को अंजाम दिया है. सोमवार की सुबह को जिले के एक चिमनी मालिक के बेटे की हत्या कर दी गई. मामला मीनापुर के तुर्की का है. अपराधियों ने उसे बुरी तरह घायल कर दिया था. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

पहला मामला
अहले सुबह अजय कुमार (मृतक) मीनापुर थाना के तुर्की चौक पर स्थित एक होटल पहुंचा. जहां बाइक सवार चार अपराधियों ने उसपर अंधाधुन गोलियां चलानी शुरू कर दी. गंभीर अवस्था में घायल अजय को इलाज के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. चिमनी मालिक जगदीश चौधरी (मृतक के पिता) ने बताया कि अपराधियों ने उनके बेटे अजय से रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने के कारण ही उसके बेटे को मौत के घाट उतारा दिया गया. फिलहाल, मीनापुर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

दूसरा मामला
वहीं, 29 जून की रात को भी मीनापुर के कोइली पंचायत स्थित मकसूदपुर गांव में एक गिट्टी-छड़ व्यवसायी राजा कुमार को अपराधियों ने गोली मारी थी. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था. सोमवार की सुबह उसने भी दम तोड़ दिया. वारदात के बाद राजा के परिजनों ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुए प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. लेकिन, कोई कार्रवाई अबतक नहीं हुई.
इन मामलों पर जब थानाध्यक्ष से जवाब-तलब किया गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस लगातार छापेमारी कर छानबीन में जुटी है.

बढ़ते अपराध पर RJD का तंज
लगातार बढ़ रहे अपराध पर राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार पूरी तरह फेल है. इस सरकार से कुछ नहीं होने वाला है. प्रदेश भर के अपराधी बेखौफ हो गए हैं और सुशासन की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details