बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में जाम छुड़ाने पहुंची पुलिस के साथ मारपीट, कॉलर पकड़कर की गाली गलौज, पकड़ा गया आरोपी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 29, 2023, 1:06 PM IST

Police Beaten In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में अब पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है. यह बात तब सामने आई जब जाम छुड़ाने पहुंची पुलिस के साथ मारपीट की गई. सिकंदरपुर पुलिस के जवान को जमकर पीटा गया. साथ ही उस पर जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सिकंदरपुर पुलिस के जवान के साथ मारपीट की गई. जवान की बस इतनी सी गलती थी कि वह जाम छुड़ाने पहुंचा था. आरोपियों ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही का कालर पकड़ कर पिटाई कर दी. साथ ही उसके साथ गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग भी किया. हालांकि अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज: मिली जानकारी के अनुसार, मामले को लेकर सिकंदरपुर ओपी में तैनात जवान पिंकू राम के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, सिकंदरपुर थानेदार देवव्रत कुमार ने बताया कि अहियापुर रसुलपुर वाजिद के सत्यनारायण महतो पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अपमानित करने के आरोप में प्राथमिकी कराई गई है. पूछताछ कर उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है.

"जिले में गंगा स्नान करने पहुंचे श्रद्धालुओं के बीच विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुझे ड्यूटी पर तैनात किया गया था. इसी क्रम में अखाड़ाघाट रोड पर ट्रैफिक जाम में एक एंबुलेंस फंसी हुई दिखी. जिसके बाद मैं वहां जाम छुड़ाने पहुंचा था. इसी बीच अखाड़ाघाट रोड में ही सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए पुलिस वाहन को बैक कर रही थी. तभी एक युवक मेरे साथ गाली गलौज करने लगा और मेरा कॉलर पकड़कर मारपीट करने लगा. फिलहाल थाने में आवेदन दे दिया गया है." -पिंकू राम, सिपाही, सिकंदरपुर ओपी.

कालर पकड़ कर मारपीट करने लगा:पीड़ित ने बताया कि उक्त युवक गाली देते हुए कहने लगा कि वर्दी पहन लिए हो तो जहां से मन करता है वहां से गाड़ी घुमाने लगता है. इस पर जब उसे टोका तो जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कालर पकड़ कर मारपीट करने लगा. दूसरे जवान जब छुड़ाने आए तो उनके साथ भी मारपीट की. इसके बाद वह भागने लगा तो उसे खदेड़कर पकड़ा गया. वहीं, घायल को अस्पताल पहुंचाया गया.

इसे भी पढ़े- Patna Crime News: रॉन्ग साइड से बाइक घुसाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिस की फाड़ी वर्दी

ABOUT THE AUTHOR

...view details