बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 12, 2024, 7:38 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने और सट्टा लगाने वाले 4 लुटेरे गिरफ्तार, दिन में खेलते और रात में लूटते थे

Cricket Betting In Muzzafarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां लूटेरे गिरोह के युवक मैच पर सट्टा खेलने के लिए लूट की घटना को अंजाम देते थे. ऐसे में गिरोह के 4 शातिरों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Cricket Betting In Muzzafarpur
मुजफ्फरपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने और सट्टा लगाने वाले 4 लुटेरे गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार में क्रिकेट की दीवानगी कुछ ऐसे चढ़ी की युवकों ने लुटेरा गिरोह ही बना लिया. लूट की रकम से युवक टूर्नामेंट खेलते. इसके अलावा मैच पर पैसा भी लगाते थे. ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के 4 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार:मिली जानकारी के अनुसार, टूर्नामेंट और सट्टा खेलने के लिए युवकों ने संगठित गिरोह बनाया. फिर, लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे. सभी युवक दिन में क्रिकेट खेलते और रात में लूटपाट करते. ऐसे में गिरोह के 4 शातिरों को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से पिस्टल, कट्टा, गोली समेत अन्य सामान बरामद किया गया है.

विशेष टीम का किया गया गठन: मामले को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पारू थाना क्षेत्र के हरिहरपुर चौड़ के समीप कुछ अपराधी पहुंचे थे. उनके पास हथियार था. सभी किसी बड़े घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. सूचना के आधार पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन के नेतृत्व में टीम गठित की गई और इलाके की घेराबंदी की गई.

अपराधियों के पास से 7 बाइक बरामद:बताया जा रहा कि छापेमारी में 4 अपराधी पकड़े गए है. इसमें पारू थाना के डेलुआ निवासी ब्रजेश कुमार, प्रेम कुमार, बबलू कुमार और सरैया थाना के गिजास निवासी अभिषेख कुमार शामिल है. जिनकी तलाशी के दौरान एक देसी कट्टा, देसी पिस्टल, 6 गोली, एक एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, लूट हुए नकद 15900 और 7 बाइक बरामद किया गया, इसमें एक बाइक कटा हुआ था.

"यह सभी अपराधी इलाके से आने जाने वाले सीएसपी संचालकों और फाइनेंस कर्मियों को अपना निशाना बनाते थे. उनसे लूटपाट करते थे. इसके अलावा, लोगों को भी अपना निशाना बनाते थे. इनका आपराधिक इतिहास निकाला जा रहा है. पारू थाना में मामला दर्ज किया गया है. पूछताछ में लूटपाट करने की बात स्वीकार की गई है. पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है." - राकेश कुमार, एसएसपी, मुजफ्फरपुर

इसे भी पढ़े- मुजफ्फरपुर में लुटेरा गिरोह के तीन बदमाशों को पुलिस ने लोडेड आर्म्स के साथ किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details