बिहार

bihar

Muzaffarpur Crime News: लूट की साजिश कर रहे 5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार, तीन फरार

By

Published : Jul 9, 2023, 9:19 PM IST

मुजफ्फरपुर में लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार किये गये जबकि तीन फरार हो गये. पुलिस फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पढ़ें, पूरी खबर.

Muzaffarpur Crime News
Muzaffarpur Crime News

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस ने लूट की साजिश कर रहे 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. तीन अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. गिरफ्तार किये गये अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किये. पारू प्रखंड के लालू छपरा गांव में ये अपराधी जुटे थे. जहां पुलिस ने दबिश देकर पांच अपराधियों के गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः Muzaffarpur Crime: गोरखपुर से मुंगेर जा रहा था पिस्टल की सप्लाई करने, हाजीपुर में दबोचा गया

आपराधिक इतिहास खंगाले जा रहेः सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने रविवार को प्रेस वार्ता कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने तलाशी के दौरान तीन कट्टा, 6 जिंदा कारतूस, 4 मोबाइल फोन और दो बाइक बरामद की है. एसडीपीओ ने उनका कहना है कि पकड़े गए अपराधियों के अपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं. बरामद बाइक चोरी की है या नहीं इसकी जांच की जा रही है.

"सूचना मिली थी कि लालू छपरा गांव में लूट कांड को अंजाम देने के लिए अपराधियों का जमावड़ा लगा है. इस बीच पुलिस टीम का गठन किया गया जिसके स्थल पर पहुंचते हैं अपराधी भागने लगे. लेकिन, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पांच अपराधियों को दबोच लिया."- कुमार चंदन, एसडीपीओ सरैया

इनकी हुई गिरफ्तारीः एसडीपीओ ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों की यह कोशिश रहती थी कि मौका पाकर बैंकों में घुसकर लूटपाट कांड को अंजाम दें. पकड़े गए अपराधियों में अमन कुमार पिता सुबोध साह, राजन राऊत पिता पोषण राऊत, जीतू कुमार पिता ब्रिज नंदन महतो, दिवाकर कुमार पिता राजेश पंडित सभी मानिकपुर सरैया और दीपक कुमार पिता राजकिशोर सिंह, लालू छपरा पारू के रहने वाले बताए गए हैं. फरार हुए अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details