बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः थम नहीं रहा कोरोना का कहर, एक साथ 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि

By

Published : Jul 5, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 10:11 PM IST

जिला सांख्यिकी अधिकारी सहित 24 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. जिसके बाद से सांख्यिकी कार्यालय में दहशत का माहौल है. जिले में कई डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुरः जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन नए-नए लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं. अब एक साथ 24 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डीएम आलोक रंजन ने इसकी पुष्टि की.

पेश है रिपोर्ट

सांख्यकी कार्यालय में दहशत
जानकारी के अनुसार गोगरी और परबत्ता से 11-11 लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, दो अन्य मरीज दूसरे जगह के हैं. संक्रमितों में जिला सांख्यिकी अधिकारी भी शामिल है. जिसके बाद से जिला सांख्यिकी कार्यालय में दहशत का माहौल है. कर्मचारी डरे सहमें हुए हैं. वहां कार्यरत कर्मियों ने बताया कि संक्रमित आधिकारी की ड्यूटी ईवीएम जांच करने की लिए लगाई गई थी. लेकिन कभी-कभी कार्यालय भी आया करते थे.

पेश है रिपोर्ट

सदर अस्पताल के कर्मियों ने की सुरक्षा की मांग
वहीं, दूसरी ओर जिले के कई डॉक्टर और स्वास्थकर्मी भी संक्रमण के शिकार हो गए है. जिसके बाद से जिले में स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई है. सदर अस्पताल का भी हाल वही है. रविवार को सिविल सर्जन सहित कई वरीय डॉक्टर अस्पताल नहीं पहुंचे. ऐसे में स्वास्थ्यकर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध नहीं हो सका. स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मियों ने इसका विरोध करते हुए सरकार से सुरक्षा की मांग की है. इसे लेकर हो रहे हंगामे के बीच रविवार के अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं बाधित है.

Last Updated : Jul 5, 2020, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details