बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश सरकार की विफलता को छिपाने के लिए उठाए जा रहे राष्ट्रीय मुद्दे- सुबोधकांत सहाय

सुबोधकांत सहाय ने एनडीए पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश सरकार की विफलता को छिपाने के लिए जान-बूझकर दूसरे मामलों को एनडीए खेमा हवा दे रहा है. लेकिन इस बार बिहार की जनता जो बदलाव का मन बना चुकी है, वह इनके झांसे में आने वाली नहीं है.

By

Published : Oct 29, 2020, 2:38 PM IST

nnn
nn

मुजफ्फरपुरःपूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय ने एनडीए पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की विफलता से ध्यान हटाने के लिए चुनाव के बीच में राष्ट्रीय मुद्दों को हवा दी जा रही है.

सुबोधकांत सहाय ने किया जनसम्पर्क
कोरोना काल में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अब अपने चरम पर पहुंच चुका है. इसी क्रम में कांग्रेस के वरीष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय भी महागठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में लगातार जनसम्पर्क कर रहे हैं. मुजफ्फरपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःचिराग का फिर नीतीश पर निशाना, बोले- 10 तारीख को महिषासुरी व्यवस्था का वध करेंगे मां दुर्गा के भक्त

महागठबंधन को लोगों का अपार जनसमर्थन
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार भी बिहार के चुनाव को एनडीए खेमा स्थानीय मुद्दे के बजाय राष्ट्रीय मुद्दों में उलझाने की कोशिश कर रहा है. उन्होंने कहा कि इसी के मद्देनजर इस बार महागठबंधन स्थानीय मुद्दों, गरीब के सवाल, रोजगार जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच में है. जिससे इस बार चुनाव में महागठबंधन को लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details