बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2023, 6:56 AM IST

ETV Bharat / state

Muzaffarpur News: BJP विधायक राजू सिंह के खिलाफ FIR, अधिकारियों के साथ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप

बीजेपी विधायक राजू सिंह पर दबंगई का आरोप लगा है. उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के पारू प्रखंड अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है.

बीजेपी MLA राजू सिंह
बीजेपी MLA राजू सिंह

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायकराजू कुमार सिंह की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. दरअसल आरोप है कि विधायक राजू सिंह ने पारू प्रखंड के अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी को अपने घर पर बुलाकर जमकर पिटाई की है. साथ ही जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए खूब अपशब्द भी कहा. इस मामले में 15 अप्रैल को केस दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ेंःMuzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर दे दना दन.. देखें VIDEO

विधायक पर अधिकारियों की पिटाई का आरोपः मामले को लेकर पारु अंचल अधिकारी अवनी भूषण ने बताया कि विधायक राजू कुमार सिंह ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था, जिसके बाद वो राजस्व कर्मचारी सह अंचल निरीक्षक चंद्रदीप राम के साथ उनके घर पहुंचे, वहां जाने के बाद विधायक ने दोनों को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी, साथ ही दोनों की पिटाई भी की और जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं राजस्व कर्मचारी चन्द्रदीप राम ने भी बताया कि विधायक ने बीच बाजार में पेड़ पर टांग कर पीटने की धमकी दी है और उन्हें काफी प्रताड़ित किया गया है.

"विधायक ने अपने लोगों से हमें काफी प्रताड़ित किया है और खूब पीटा है. बीच बाजार में पेड़ पर टांग कर पीटने की धमकी दी है. मामले में पारु थाना में विधायक के खिलाफ मारपीट और SC -ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. यह मामला 11 अप्रैल का ही है और 15 अप्रैल को केस दर्ज हुआ है"-चन्द्रदीप राम, राजस्व कर्मचारी

विधायक ने आरोपों को बताया बेबुनियाद: वहीं, पूरे मामले को लेकर साहेबगंज विधायक से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन पर बात करते हुए इस घटना से इंकार किया है. उन्होंने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details