बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दिल्ली से मुजफ्फरपुर आ रहे युवक को कंडक्टर ने चलती बस से दिया धक्का, मौत

मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र में युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. युवक दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था. इसी दौरान बस में कंडक्टर से टिकट को लेकर नोंकझोक हो गयी तभी कंडक्टर ने उसे धक्का दे दिया.

By

Published : Jan 27, 2021, 7:52 AM IST

परिजन
परिजन

मथुरा/मुजफ्फरपुर:जिले में बलदेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत खप्पर पुर गांव के पास एक युवक (30) की सड़क हादसे में मौत हो गई. युवक सत्यम कुमार दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रहा था. रास्ते में सत्यम कुमार की टिकट के पैसों को लेकर कंडक्टर से नोंकझोक हो गई थी. इस दौरान कंडक्टर ने चलती बस से उसे धक्का दे दिया. धक्का लगने से सत्यम सड़क पर गिर गया और किसी अज्ञात वाहनने उसे कुचल दिया.

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

बस से नीचे गिरने पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सत्यम की मौत हो गई. पिता मनोहर ने बताया कि सत्यम दिल्ली में कंपाउंडर की नौकरी करता था. पड़ोस में रहने वाले किसी बीमार व्यक्ति को लेकर वह मुजफ्फरपुर से दिल्ली के एम्स अस्पताल में गया था. मंगलवार को सत्यम दिल्ली के एम्स से मुजफ्फरपुर आ रहा था.

ये भी पढ़ें-सड़क हादसे में बाइक सवार मां-बेटे की मौत, चालक की हालत गंभीर

कंडक्टर से हुई थी नोंकझोक

सत्यम के पास दिल्ली से मुजफ्फरपुर आने के लिए किराया नहीं था. इसको लेकर उसकी बस कंडक्टर से नोंकझोक हुई थी. नोंकझोक में कंडक्टर ने सत्यम को चलती बस से धक्का दे दिया. इस दौरान किसी वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details