बिहार

bihar

दोबारा फेरे लेने पहुंचे दूल्हे की पहली पत्नी ने रूकवाई शादी, बंधक बनाकर हुई धुनाई

By

Published : May 17, 2019, 8:34 AM IST

दूल्हा अशोक पासवान आरडीएस कॉलेज में कार्यरत चपरासी राम सकल पासवान का बेटा है, जिसकी शादी ढाई साल पहले ही चुकी थी.

पहली पत्नी के साथ दूल्हा

मुजफ्फरपुरः मिठनपुरा थाना इलाके के बोचहां में पत्नी के रहते दूसरी शादी करने पहुंचे एक दूल्हे को लोगों ने बंधक बना लिया. बारात लेकर पहुंचे दूल्हे की पहली पत्नी ने ऐन मौके पर पहुंच कर शादी रूकवा दी. इसके बाद दूल्हे की पहली पत्नी के घरवालों ने दूल्हे की खूब पिटाई की.

बयान देती पहली पत्नी, दूल्हा और पिता

गुप्त रूप से ठीक की शादी
दरअसल, मिठनपुरा थाना इलाके के एक परिवार के लोगों ने लड़के की पहली शादी होने के बावजूद मुशहरी इलाके की एक दूसरी लड़की के साथ गुप्त रूप से शादी ठीक कर दी. शादी में उपहार और अन्य सामान भी लिया गया. लड़की पक्ष ने मालीघाट स्थित एक विवाह भवन में शादी समरोह रखा गया. धूम-धाम से लड़की की शादी की तैयारी की गई. बारात के स्वागत के लिए अच्छी व्यवस्थाएं थी.

ऐन मौके पर पहुंची पहली पत्नी
उधर, जैसी ही शादी के लिए बारात लड़की वालों के घर पहुंची, दूल्हे की पहली पत्नी वहां पहुंच गई. पहली पत्नी ने खुद को दूल्हे का पत्नी बता कर शादी को रोकवा दिया. दूसरी शादी के अरमान लिए पहुंचे दूल्हे राजा और उसके पिता को लोगों ने बंधक बना लिया. और दूल्हे की पिटाई भी होती रही. वहीं, दूल्हा बना अशोक पहले तो शादी से इंकार करता रहा और फिर जब पहली पत्नी सामने आई तो खामोश हो गया.

लड़के के पिता कॉलेज के स्टाफ
बताया जाता है कि अशोक पासवान आरडीएस कॉलेज में कार्यरत चपरासी राम सकल पासवान का बेटा है, जिसकी शादी ढाई साल पहले ही चुकी थी. अब दूल्हे के पिता अपने बेटे की पहली शादी की जानकारी से इंकार करते हुए खुद को बचाने में लगे हैं. उधर, लड़की पक्ष ने यह कह कर दूल्हे को बंधक बना लिया की शादी के नाम पर जो दहेज लिया है, वह वापस करे. पूरी रात तक चल रहे इस ड्रामे की जानकारी पुलिस को अब तक नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details