बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में बम ब्लास्ट से दहला इलाका, 2 बच्चे जख्मी

बम विस्फोर्ट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं.

By

Published : Mar 28, 2019, 9:12 AM IST

घायल बच्चा

मुजफ्फरपुरः जिले के मुशहरी थाने के तरौरा गोपालपुर चौड़ में अचानक बम फिस्फोट होने से 2 बच्चे घायल हो गए. ये बम एक झोले में रखा गया था, जिसे बच्चों ने उठा लिया और ये हादसा हुआ. घायल बच्चों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.
मुशहरी थाने के तरौरा गोपालपुर चौड़ मेंबुधवार को शाम में खेल रहे बच्चों ने एक लावारिस झोला देख कर उसे खोला. उसी दौरान विस्फोर्ट हो गया. जिसमें दो बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों की मुशहरी पीएचसी में प्राथमिकी उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है.

अस्पताल में घायल बच्चे और परिजन

बकरी चराने गए थे बच्चे
घायल बच्चों की पहचान मोहम्मद अफरोज पिता निजाम व जावेद पिता मुबारक के रूप में हुई है. दोनों भटौलीया गांव के रहने वाले हैं. दोपहर में घर से बकरी चराने तरौरा गोपालपुर में गए थे. इस दौरान बच्चे खेलने लगे. बच्चों ने चौड़ में एक चिमी के पास झोले में रखे गए बम को देखा और उसे जैसे ही छुआ वह फट गया.

डीएसपी का क्या है कहना
बम विस्फोर्ट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि चौड़ में अपराधियों ने किसी घटना को अंजाम देने के लिए ये बम रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details