बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 6:28 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज में खून की कमी ना हो इसके लिए निजी दवा निर्माण कंपनी आरनेट ने ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया. जिसमें कंपनी के कर्मचारियों ने रक्तदान किया. साथ ही लोगों से रक्तदान करने की अपील की गई.

Blood donation camp organized for treatment of corona patients in Muzaffarpur
दवा निर्माता कंपनी आरनेट के सदस्यों ने किया रक्तदान

मुजफ्फरपुर:जिलेमें कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर जिलावासी सजग होने लगे हैं. इस महामारी को लेकर शहर के कई स्वयंसेवी और निजी संस्थाए रक्तदान जैसी महत्वपूर्ण पहल के लिए लगातार आगे आ रही हैं. इसी क्रम में एक निजी दवा की कंपनी ने रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया.

ब्लड डोनेट करती महिला कर्मचारी

बता दें कि कोरोना को लेकर आयोजित इस विशेष ब्लड डोनेशन कैंप में कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ प्रबंधन से जुड़े लोगों ने अपना रक्तदान कर इस मुहिम में सशक्त योगदान दिया. इस रक्तदान शिविर में ब्लड डोनेट करने के लिए पहुंचे कंपनी के सदस्यों ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में खून की कमी बाधक नहीं हो, इसीलिए ऐसी पहल की जा रही है. इसमें लोगों से स्वेच्छा से रक्तदान करने की अपील की जा रही है.

रक्तदान करते कंपनी के कर्मचारी

सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन
इस मौके पर कंपनी के निदेशक ने कहा कि आज कोरोना महामारी के कारण पूरे देश के लोग परेशान हैं. ऐसे में मिलकर ही इस बीमारी के खिलाफ लड़ा जा सकता है. इसी उद्देश्य को लेकर दवा निर्माता कंपनी आरनेट अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करने की कोशिश कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details