बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर के मोतीपुर चीनी मिल में 28 अक्टूबर को पीएम की रैली, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में 12 स्थानों पर और एलईडी के माध्यम से लगभग 1400 जगहों पर रैली होनी है. इसके लिए रविवार को भाजपा जिला कार्यालय में संचालन समिति की बैठक आयोजित की गई.

By

Published : Oct 25, 2020, 11:00 PM IST

पीएम की रैली
के लक्ष्मण

मुजफ्फरपुर: जिले के बरुराज विधानसभा के मोतीपुर चीनी मिल में 28 अक्टूबर को होनेवाली पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर बीजेपी की मुजफ्फरपुर जिला इकाई ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इस रैली में बरुराज और कांटी विधानसभा क्षेत्र की जनता और एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ वहां के उम्मीदवार भी शामिल होंगे. शेष नौ विधानसभा क्षेत्रों में पांच-पांच जगहों पर पीएम की डिजिटल रैली होगी. जिला की भाजपा टीम इसकी तैयारी में जुट गयी है.

देखें खास पेशकश

1400 जगहों पर वर्चुअल रैली

पीएम नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारी के लिए भाजपा जिला कार्यालय में संचालन समिति की बैठक जिलाध्यक्ष रंजन कुमार की अध्यक्षता में रविवार को आयोजित हुई. रैली के प्रभारी, भाजपा पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाॅ के लक्ष्मण ने तैयारी की समीक्षा की. समीक्षा बैठक के बाद आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में 12 स्थानों पर और एलइडी के माध्यम से लगभग 1400 जगहों पर रैली होनी है. डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि इस चुनाव को विकास के नाम पर बीजेपी और एनडीए लड़ रहा है. वहीं पीएम की रैली को कोविड के नियमों के साथ आयोजित किया जाएगा. डाॅ के लक्ष्मण ने कहा कि सिर्फ भाजपा और एनडीए ही विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details