बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: कोरोना पर लगाम लगाने के लिए निजी अस्पतालों की मदद लेगा प्रशासन

By

Published : Apr 3, 2020, 3:12 PM IST

बैठक में डीएम ने कहा कि जरूरत पड़ने पर राज्य का स्वास्थ्य विभाग सभी प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत कर्मियों को विशेषरूप से प्रशिक्षित भी करेगा. इसके लिए सभी अस्पतालों से उनके यहां काम करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों की सूची भी जिला प्रशासन ने मांगी है.

मुजफ्फरपुर
डीएम ने ली बैठक

मुजफ्फरपुर: जिले में अब कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम और उस पर प्रभावी नियंत्रण के साथ-साथ समुचित इलाज में निजी अस्पतालों की भी मदद लेगा.

कोरोना के इस जंग में शहर के निजी अस्पतालों की भूमिका को लेकर डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में जिला समाहरणालय सभागार में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. जिसमें शहर के कई बड़े निजी अस्पताल प्रबंधन से जुड़े लोग भी मौजूद रहे.

निजी अस्पतालों की ली जाएगी मदद
जिला प्रशासन एवं स्वास्थ विभाग की ओर से आयोजित इस अहम बैठक में निजी अस्पतालों की कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में क्या भूमिका हो इसपर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में डीएम ने कहा कि जरूरत पड़ने पर राज्य का स्वास्थ्य विभाग सभी प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत कर्मियों को विशेषरूप से प्रशिक्षित भी करेगा. इसके लिए सभी अस्पतालों से उनके यहां काम करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों की सूची भी जिला प्रशासन ने मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details