बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: बाइक रोककर मारी गोली, फिर फेंका बम

अपराधियों ने जय प्रकाश की बाइक पर बम फेंक दिया. इस बमबाजी से उसकी बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई. मामले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

By

Published : Nov 23, 2019, 9:34 PM IST

Updated : Nov 24, 2019, 9:17 PM IST

जानकारी देता घायल युवक सोनू

मुजफ्फरपुर:जिले में आपसी विवाद के चलते दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है. गोलीबारी की इस वारदात में एक को गोली लग गई है. इस दौरान बमबाजी की खबर भी सामने आ रही है. हुई बमबाजी में एक बाइक जलकर राख हो गई है. मामले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोषियों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव का है. यहां दो गुटों के बीच विवाद चल रहा था. इसी विवाद के चलते सोनू अपने दोस्त जय प्रकाश के साथ मार्केट जा रहा था कि तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने दोनों को घर के कुछ ही दूरी पर रोक लिया. दोनों के बीच पहले तो जमकर कहासुनी हुई. उसके बाद अपराधियों ने सोनू पर गोली चला दी. जो उसके बाए पैर में लग गई.

जानकारी देता घायल युवक सोनू

अपराधियों के पास था बम...
वहीं, अपराधियों ने जय प्रकाश की बाइक पर बम फेंक दिया. इस बमबाजी से उसकी बाइक पूरी तरह जलकर राख हो गई. मामले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. मौके पर टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान दल बल के साथ मौजूद हैं.

Last Updated : Nov 24, 2019, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details