बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: 24 घंटे के भीतर 606 कार्टन विदेशी शराब जब्त

By

Published : Feb 10, 2021, 3:16 AM IST

जिले के दो अलग अलग जगहों से पुलिस और उत्पाद विभाग ने 606 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है. वहीं, एक मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

शराब जब्त
शराब जब्त

मुजफ्फरपुर: बिहार में कई शराबबंदीलागू है. अपने सामाजिक उत्थान के इस कार्य को लेकर नीतीश सरकार अपनी पीठ थपथपाते रहती है. लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. आए दिन सूबे के सभी जिले से शराब तस्करी के मामले उजागर होते रहते हैं. वहीं, मुजफ्फरपुर अब शराब तस्करी का केन्द्र बन रहा है. बीते 24 घंटे के दौरान जिले के अलग अलग जगहों सेपुलिस और उत्पाद विभाग ने शराब की भारी खेप बरामद की.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: आज दिल्ली जाएंगे CM नीतीश, PM मोदी से करेंगे मुलाकत

टैंकर में छुपाकर रखे गए थे 200 कार्टन शराब
बीते 24 घण्टे के भीतरपुलिस और उत्पाद विभाग की छापेमारी में दो अलग-अलग जगहों से विदेशी शराब की दो बड़ी खेप बरामद की गई. पहली सफलता पुलिस को सरैया में मिली. जहां तेल के टैंकर की आड़ में हो रही शराब तस्करी का खुलासा पुलिस द्वारा किया गया गया. टैंकर के तहखाने में छिपाकर रखे गए 200 कार्टन विदेशी शराब बरामदगी की. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें: नीतीश कैबिनेट का विस्तार, किसे मिला कौन विभाग, देखें पूरी लिस्ट

उत्पाद विभाग ने पकड़े 406 कार्टन विदेशी शराब
वहीं, दूसरी बड़ी सफलता उत्पाद विभाग को हाथ लगी. जहां गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उत्पाद विभाग की टीम ने बोचहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुर्की गांव से कुल 406 कार्टन विदेशी शराब की बड़ी खेप को जब्त किया. वहीं, मौके से शराब कारोबारी भागने में सफल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details