बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः गंडक नदी में नहाने गए 6 बच्चे डूबे, 3 की मौत

By

Published : Nov 12, 2019, 6:12 PM IST

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कांटी बीडीओ और सीओ मौके पर दल बल के साथ पहुंच कर एसडीआरएफ टीम की मदद से बच्चों की तलाश करवा रही है.

3 की मौत

मुजफ्फरपुरः जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट पर बूढ़ी गंडक नदी में एक ही परिवार के 5 बच्चे डूब गए. जिसमें से 3 बच्चों को स्थानीय गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया. वहीं 2 बच्चों की तलाश में स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है.

गंडक नदी में डूबे 6 बच्चे
घटना कांटी प्रखंड के पैगंबरपुर पंचायत के अहियापुर थाना क्षेत्र के संगम घाट की है. जहां 5 बच्चे डूब गए. जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से 3 बच्चों को निकाल लिया गया. वहीं 2 बच्चों की तलाश की जा रही है. डूबे हुए बच्चों की पहचान राहुल कुमार उम्र 11 वर्ष पिता विजय कुमार और संजना कुमारी उम्र 10 वर्ष पिता स्वर्गीय गणेश कुमार ग्राम कोल्हुआ पैगंबरपुर ,कांटी प्रखंड के निवासी के रूप में हुई है. इसके साथ ही एक बच्चा अहियापुर थाना क्षेत्र के दादरपुल का रहने वाला है जिसकी भी मौत डूबने से मौत हो गई. जिसकी पहचान ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मी चौक के रोहित कुमार के रूप में की गई है.

गंडक नदी में नहाने गए 6 बच्चे डूबे

बच्चों की तलाश जारी
वहीं घटना की सूचना मिलते ही कांटी बीडीओ और सीओ मौके पर दल-बल के साथ पहुंचकर एसडीआरएफ टीम की मदद से बच्चों की तलाश करवा रही है. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर दरभंगा फोरलेन सड़क को जाम कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details