बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर के मड़वन में 11KV बिजली का तार टूटकर गिरा, 3 डंपर में लगी आग

मुजफ्फरपुर के मड़वन में 11केवी बिजली का तार टूटकर गिरने से भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह से मौके पर मौजूद तीन डंपर जलकर राख हो गए.

By

Published : Jul 31, 2020, 2:08 PM IST

Dumper fire
डंपर में लगी आग

मुजफ्फरपुर:जिले के मड़वन प्रखंड के मुख्य सड़क पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया. मड़वन में देर शाम मुख्य सड़क पर अचानक 11केवी का बिजली का तार टूटकर गिर गया. जिसकी चपेट में आने से तीन डंपर में जलकर राख हो गए. वहीं, कुछ लोग तार की चपेट में आने से घायल हो गए.

बिजली का तार टूटने से लगी आग
वहीं, आग को बढ़ता देखकर स्थानीय लोगों ने किसी तरह बिजली की मुख्य लाइन को कटवाया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जल रही गाडियों की आग पर काबू पाया गया. वही, इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने कांटी मड़वन सड़क को जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर हंगामा किया है. उन्होंने कहा कि तार इतनी जर्जर हो गयी है कि इसकी वजह से कभी भी बड़ी अनहोनी घट सकती है. इसलिए हमारी मांग है कि यहां जल्द से जल्द नई तार लगाई जाए.

गाड़ी की क्षतिपूर्ति की मांग
स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग से गाड़ी की क्षतिपूर्ति की मांग की है. वहीं, बिजली विभाग के एसडीओ पश्चिमी के अनुसार तार टूटने से गाड़ी में आग लगने की बात कही गई है. उन्होंने कहा कि फिलहाल बिजली विभाग के कर्मियों टूटे तार को जोड़कर विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी है. एसडीओ ने कहा कि जल्द ही टूटे तार को बदलकर नये तार लगाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details